Newforex


नया विदेशी मुद्रा दलाल व्यापारी अक्सर ताजा रूप से ब्रोकरेज कंपनियां बनाते हैं। लेकिन एक नया दलाल के साथ व्यापार करना भी उचित हो सकता है: आप विभिन्न पदोन्नति और बोनस ऑफ़र्स से लाभ चाहते हैं जो नए ब्रोकरल 39 लॉन्च में आम हैं। आप एक बहुत ही संवेदनशील ग्राहक सहायता सेवा का आनंद लेना चाहते हैं क्योंकि इसमें कई व्यापारियों को व्यस्त रखने के लिए नहीं होगा। पुराने और स्थापित ब्रोकरों के अतिभारित सर्वरों के मुकाबले उनके ट्रेडिंग सर्वर भी अधिक उत्तरदायी हो सकते हैं। यदि आप एक बड़ी रकम जमा करने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक नई दलाल के लिए अपनी खुद की परिस्थितियों को दृढ़ करने की कोशिश कर सकते हैं, जो बड़े ग्राहकों को रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। कृपया, अपने ब्राउज़र में एडब्लॉक विस्तार को अक्षम करें मेरा ब्रोकर एक न्यूफ़ेन्क्स है मैं 1 वर्ष के लिए इस कंपनी के साथ व्यापार करता हूं मुझें यह पसंद है। यह महत्वपूर्ण है कि व्यापार की प्रक्रिया हमेशा किसी भी समस्या के बिना होती है, आदेशों को निष्पादित करने में कोई विलंब नहीं होता है। निधियों की वापसी के साथ कंपनी के पास कोई प्रतिबंध नहीं है मैं निष्पक्ष व्यापार, स्केलिंग इत्यादि के बिना और मेरे पास धन की वापसी के साथ समस्याएं नहीं हैं I हमेशा 1-3 दिनों में मुझे अपने वॉलेट पर पैसा मिलता है। न्यूफ़ेक्स एक अच्छी कंपनी है जो उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करती है क्या आपको यह समीक्षा सहायक पाया है हां नहीं प्रतिक्रिया: 1 सकारात्मक पर्जैक सनट कहते हैं: इस दलाल के साथ अनुभव 2006 से इतने सारे दलालों में शामिल हो गए हैं, यह मुझे प्रत्येक ब्रोकर प्रदर्शन के बारे में और अधिक गहराई से जानकारी देता है। I8217ve ने यह दलाल सिर्फ छोटे फंड की कोशिश करने और चलाने के लिए पाया। लेकिन आदेश निष्पादन के अपने प्रदर्शन को बहुत तेज है और कोई देरी नहीं मेरे ईए उत्कृष्ट काम करते हैं तो I8217m इस दलाल में अपनी शेष राशि में सुधार करना क्योंकि इसकी वित्तीय प्रक्रिया अच्छी तरह से काम करती है क्या आपको यह समीक्षा सहायक थी? क्या इस दलाल के साथ अनुभव नहीं है I 1 वर्ष के आसपास यहां व्यापार करता है और अपने ग्राहक सेवा से बहुत संतुष्ट होता है I मुझे अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म के साथ समस्या है, लेकिन कर्मचारियों ने मुझे इस समस्या का समाधान करने और फिर से व्यापार करने में सक्षम होने तक मेरी मदद की है। क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी पाई गई हां नहीं फ़ीडबैक: 1 नकारात्मक माइट्रैडिंग एसी 76115056 मैंने पैसे को नए विदेशी मुद्रा (वेतन सहयोग के माध्यम से) में जमा किया था। लेकिन उन्होंने मेरे व्यापार एसी। आई 8217 एम को कई बार वित्त और सहायता विभाग के लिए ईमेल नहीं दिया था, केवल विभाग का समर्थन करता है, लेकिन मेरे जवाब में जवाब लगभग हमेशा ही होता है। कम 8217 और धैर्य रखें 8230 हम इस समय इस समस्या पर काम कर रहे हैं। हम जितनी जल्दी हो सके इसे ठीक करने का प्रयास करेंगे। 8217 हमारे तकनीकी विभाग इस पर काम कर रहा है। मैंने सोचा कि वे घोटाले हैं .. क्या आपको यह समीक्षा सहायक मिली है? हां नहीं इस ब्रोकर के साथ अनुभव मैं पहले से ही 2 साल के लिए यहां व्यापार करता हूं। न्यूफोर्क्स अच्छा ब्रोकर है और कमाने का मौका देता है। अच्छी स्थिति अगर आप मस्तिष्क के साथ व्यापार करते हैं हर दिन आवश्यक तकनीकी विश्लेषण उदाहरण के लिए, जोड़ी GBPJPY मैं इसके साथ व्यापार करता हूँ ब्रेक्सिट की वजह से जोड़ी बहुत अस्थिर है। न्यूफ़ाइज विश्लेषकों को टेक्निकलनिक विश्लेषण लिखना और ताज़ा समाचार देना है। पिछले हफ्ते मैंने इस जोड़ी के साथ खोला और इस व्यापार में मेरा मुनाफा 2.87 था। यह पैसा मैं व्यापार के लिए उपयोग करता हूँ निकासी के बारे में वे उनके साथ घनिष्ठ न हों। मेरी अंतिम वापसी बुधवार को 500 थी। मैंने कल के पहले एक दिन का अनुरोध किया और सुबह सुबह सुबह मेरे बटुए में था। क्या आपको यह समीक्षा सहायक थी? हाँ नहीं इस दलाल के साथ अनुभव NewForex के पास अच्छी खाता प्रणाली है दो प्रकार के खाते, एमटी 4 प्रथम स्ट्रीम और एमटी 4 न्यू ग्रेड आप चुन सकते हैं कि आप क्या बेहतर है, Ive मिला दोनों। अंतर यह है कि एमटी 4 प्रथम स्ट्रीम प्रतिशत खाते है, एमटी 4 न्यू ग्रेड डॉलर है प्रतिशत परीक्षण रणनीतियों के लिए अच्छा है और फिर ग्रेड पर सामान्य रूप से व्यापार करता है। क्यों मैं दोनों खातों खाते हैं? खातों पर मेरे पास डॉलर और यूरो है सेंट अकाउंट 1 या 1 यूरो के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे की ज़रूरत नहीं है। डॉलर खाते पर 10 या 10 यूरो मैं अलग-अलग सफलता के साथ व्यापार करता हूं लेकिन उनके पास आकर्षक व्यापारिक स्थितियां हैं और आप अपने घाटे को जल्दी से बढ़ा सकते हैं आमतौर पर मुझे एक महीने में 500-600 रुपये का लाभ मिलता है। क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी पाई गई है हाँ नहीं इस ब्रोकर के साथ अनुभव मैं कई वर्षों से नयावेर्क्स के साथ व्यापार करता हूं। मेरे पास इस कंपनी के खातों में से एक है क्या शर्तों के बारे में कहने के लिए 8230 गुण 8211 अच्छा, कोई अंतराल, कम प्रसार बहुत लाभदायक यदि आप यूरोडोलर के साथ व्यापार करते हैं जमा राशि का भुगतान सामान्य है, आमतौर पर 1 घंटे में मेरा पैसा मिलता है। सर्वर के साथ स्थायी कनेक्शन मेरे लिए यह बहुत बड़ा व्यापारिक साधन है, यहां इसकी बड़ी संख्या है। ट्रेडिंग शर्तों के साथ इम सामग्री जैसा कि Ive ने कहा है कि मेरे पास कई कंपनियों में खाते हैं I लेकिन सबसे बड़ा लाभ यहां है, न्यूफ़ेरॉक्स में मुझे 6000 रुपये प्रति माह तक मिलता है। क्या आपको यह समीक्षा सहायक थी? हाँ नहीं इस ब्रोकर के साथ अनुभव आधा साल पहले मेरे साथी ने मुझे इस कंपनी के साथ व्यापार करने की कोशिश की, जो अच्छे बोनस देती है। वह न्यूफोरेक्स के बारे में बात कर रहे थे मुझे खाता पर बोनस मिलता है और ट्रेडों के लिए जमा और मुनाफा प्राप्त करने के लिए अधिक अवसरों पर अधिक पैसा मिलता है। और यह ऑफर बोनस 30 यदि आप न्यूफ़ेरक्क्स पर कोई खाता जमा करते हैं, तो इससे मुझे अपनी जमा राशि बढ़ाने में मदद मिली I पदोन्नति के दौरान मैंने 1000 रुपये जमा कर खाते पर 300 प्राप्त की। और इसकी कूल मैंने धीरे-धीरे इसे काम किया और मेरे पैसे वापस ले लिया। क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी पाई गई है हां नहीं इस ब्रोकर के साथ अनुभव मैं 2014 से न्यूफ़ेरॉक्स के साथ व्यापार करता हूं। मैं छोटी रकम के साथ शुरू हुआ। अब मैं बड़ा धन के साथ व्यापार करता हूं। एक महीने पहले मैंने 10 000 अमरीकी डालर वापस ले लिया, सब कुछ सुचारू रूप से चला गया। न्यूफोर्स नियमित रूप से बोनस प्रदान करता है और इसमें कुछ अतिरिक्त आय होने में मदद मिलती है। अगर आपको ज़रूरत होती है तो कोई भी आपको कॉल और सलाह से परेशान नहीं करता है, तो आप स्वयं उन्हें संपर्क कर सकते हैं 8211 के फायदे में आपको हर जमा राशि के लिए 30 बोनस मिलता है। इसलिए यदि मैं 500 जमा करता हूं, तो मेरे पास मेरे खाते में 650 है। क्या आपने यह समीक्षा उपयोगी पाया है, हां नहीं प्रतिक्रिया: इस ब्रोकर के साथ 1 सकारात्मक अनुभव हाय, मैं 2 साल से अधिक नए फोरेक्स के साथ व्यापार करता हूं और उनके बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं कह सकता हूं। एक स्थिर ब्रोकर निकासी के लिए वे दूसरों की तुलना में तेज़ हैं आमतौर पर मुझे दिन के दौरान सब कुछ मिलता है निजी तौर पर मैं सुबह 9 बजे तक वापस लेना पसंद करता हूं, फिर शाम को मुझे निश्चित रूप से मेरा पैसा मिलना चाहिए। 2 वर्षों के दौरान मुझे इसके साथ कोई समस्या नहीं थी। क्या आपको यह समीक्षा सहायक पाया है हां नहीं प्रतिक्रिया: इस दलाल के साथ 1 सकारात्मक अनुभव न्यूफोर्स अन्य दलालों से अलग है उनके पास अपना दृष्टिकोण है Im पूरी तरह इसके साथ संतुष्ट वे आक्रामक व्यापार के उद्देश्य से कुछ रणनीतियों पर प्रतिबंध लगाते हैं क्योंकि यह एक व्यापारी और ब्रोकर दोनों के लिए जोखिम रखता है। मुझे लगता है कि इसका अधिकार है व्यापार के रूप में यह एक व्यापारी और ब्रोकर दोनों के लिए जोखिम रखता है। मुझे लगता है कि इसका अधिकार है उसी समय न्यूफोरेक्स एक विस्तृत लाभ, कम जमा, निश्चित फैलता जैसे कुछ फायदे प्रदान करता है। कंपनी हमेशा yits ट्रेडिंग उपकरणों को बेहतर बना रही है और चौड़ी कर रही है I मैं मानक डॉलर खाते पर व्यापार करता हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरा अनुभव 5 साल है, पिछले 2 केवल न्यूफोरेक्स के साथ काम करते हैं कुछ विवादात्मक मामले हैं और मुझे उनके समर्थन से संपर्क करना होगा। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि दुनिया में कोई दलाल 100 की सभी समस्याओं को समाप्त नहीं कर सकता। न्यूफोर्स की ट्रेडिंग की स्थिति पूरी तरह से मुझे संतुष्ट करती है, आदेश निष्पादन अच्छा है। ewForex प्रतिस्पर्धी फैलता है अलग-अलग खातों में, हर व्यापारी उसे और भी अधिक पसंद कर लेगा। न्यूफोटेक्स कई व्यापारियों को अपने खाते के खातों में आकर्षित करते हैं। मैंने उनके फोरम पर कुछ लोगों के साथ बातें कीं, उन्होंने मुझसे अलग कहानियों को बताया। विभिन्न आय के लोग एमटी 4 के रूप में कई दलालों की पेशकश जमा और निकासी तेजी से हैं मुझे वे पसंद हैं। क्या आपको यह समीक्षा सहायक पाया है हाँ नहीं प्रतिक्रिया: 4 सकारात्मक खाता 7100188. दो महीने से अधिक का कारोबार। वापसी के लिए आवेदन करने के लिए न्यूफैक्स अपने नियमों के उल्लंघन में, सभी लाभ रद्द कर देता है प्रदान किए गए मंच और Steytment और लेनदेन लॉग, और यहां तक ​​कि वीडियो पर दर्ज। कुछ भी असंभव साबित करें सफेद पर काला कहा जाता है, एक दीवार की तरह बात करें चूंकि कोई भी विनियमित नहीं है ब्रोकरेज गतिविधि के लिए लाइसेंस अनुपस्थित है। बैंक विवरण और असली नाम भी सावधान रहें क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी हो गई है हाँ नहीं प्रतिक्रिया: इस दलाल के साथ 4 सकारात्मक, 1 नकारात्मक अनुभव यह हमारे नियमों में निर्धारित है कि हम नियमों के व्यवस्थित उल्लंघन के लिए उल्लंघनकर्ता 8217 के खाते को निलंबित कर सकते हैं और 23 उल्लंघन व्यवस्थित हैं। तो हमने इसे किया है आपका धन पूरी तरह से लौटा था हमारे साथ व्यापार करने के लिए सहमत होने के बाद, आप पूरी तरह से हमारे सभी शर्तों को स्वीकार करते हैं। और अब आप संतुष्ट नहीं हैं कि हम उनका पालन करते हैं। इसके अलावा, आपकी स्थिति के बारे में आपको सभी संभव स्पष्टीकरण प्राप्त हुए और पहले जो कहा गया था उसमें कुछ भी नहीं छोड़ा गया। हमने ठीक से काम किया और कंपनी ने आपके नियमों और आपके दायित्वों के उल्लंघन के बावजूद आपके सभी निधियों को पूरी तरह से वापस लौटा दिया। हमारी वेबसाइट पर एक लाइसेंस है जो फॉरेक्स बाजार में सेवाएं देने का अधिकार सुनिश्चित करता है। न्यूफोरेक्स विदेशी मुद्रा में व्यापारिक सेवाएं प्रदान करता है लाइसेंस का प्रकार न्यूफोरेक्स कंपनी की गतिविधि के साथ पूरी तरह अनुरूप है सबसे अच्छा संबंध है, न्यूफ़ाइक्स प्रवक्ता क्या आपने यह समीक्षा उपयोगी पाया है हाँ, कोई विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा खाता फंडिंग सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी जोखिम में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए, FX-C इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

Comments

Popular posts from this blog

टीयर दो पूंजी निवेशोपैडीएक्स फॉरेक्स

एफएक्स मुद्रीकरण विदेशी मुद्रा शांति सेना fxcm

Linden - डॉलर करने के लिए अमरीकी डालर - चार्ट - विदेशी मुद्रा