Fxcast विदेशी मुद्रा कारखाना


नमस्ते, हर कोई, कुछ दिन पहले, हर बार जब मैं एमटी 4 खोलता हूं, मैं केवल चार्ट विंडो देख सकता हूं, जबकि अन्य सभी विंडो गायब हो गए। मुझे देखने के लिए टूल टूलबार और 4 सबमेनस, टर्मिनल, मार्केट वॉच, नेविगेटर आदि से क्लिक करना है। सकता है। नमस्ते, सब लोग, क्या कोई मुझे बता सकता है कि MT4 के पास सबसे बड़ा से डेटा ऐरे को सबसे छोटा करने के लिए फ़ंक्शन है, बहुत धन्यवाद नमस्ते, क्या यहां कोई भी मेरी सहायता कर सकता है कि मैं धुरी संख्या को दिखाने के लिए टिप्पणी (उद्धरण, प्वाट) का उपयोग करता हूं, और कभी-कभी दशांश बिंदु के बाद 4 संख्या प्रदर्शित करता है, कभी-कभी 1 या 2 संख्या दिखाती है। मुझे आश्चर्य है कि कैसे इसे एक निश्चित संख्या (2 नंबर कहते हैं) के बाद दिखाने के लिए। नमस्ते, हर कोई, मैंने 2007 से विदेशी मुद्रा कारोबार किया है, और मुझे वाउचर चाहिए क्या कोई मुझे यह बता सकता है कि मैं अन्य लोगों से वाउचर का अनुरोध कैसे कर सकता हूं बहुत धन्यवाद नमस्ते MathSrand (टाइमकूर्ंट ()) हर बार जब मैं बैकटेस्टिंग के लिए ईए चलाता हूं, तो एक ही यादृच्छिक संख्या उत्पन्न करता है। कोई मुझे कुछ सुझाव दे सकता है बहुत धन्यवाद नमस्ते, वहां, क्या कोई यहाँ मुझे बता सकता है कि मैं मेटाट्रेडर के तहत बैलेंसएविटी वक्र कैसे बना सकता हूं बहुत धन्यवाद नमस्ते, हर कोई, मैं एक क्लासिकल किताब में एक व्यापार प्रणाली के लिए ईए को संहिता देने की कोशिश कर रहा हूं, और पारंपरिक एमएसीडी हिस्टोग्राम का उपयोग करने के लिए हालांकि, जब मैं पारंपरिक एमएसीडी हिस्टोग्राम का उपयोग करता हूं तो बैकटेस्ट बहुत धीमी गति से लगता है। कोड डबल है नमस्ते, हर कोई, मैंने 2 छोटे ईएएस को 2 शास्त्रीय व्यापार प्रणालियों के लिए लिखा था जो कि बुल्ड्स के प्रसिद्ध पुस्तक, ट्रेडिंग फॉर ए लिविंग में वर्णित है। बैकटेस्ट परिणाम बहुत अच्छे हैं I हालांकि, मैंने डेमो फॉरवर्ड टेस्ट अभी तक पूरा नहीं किया है, असली पैसे के लिए इसका इस्तेमाल करते रहें। ए नमस्ते, आपके फ़ीडबैक के लिए बहुत धन्यवाद। मुझे खेद है मैं इस स्तर पर कोड पोस्ट करना नहीं चाहता। टेम्प्लेट द्वारा आपके क्या मतलब है 2010 में सभी बैकटेस्ट ट्रेडों के स्क्रीनशॉट्स को मेरी पहली पोस्ट का पहला लिंक पोस्ट किया गया, यानी मुझे लगता है कि यह व्यापार। ट्रिपल स्काई ट्रेडिंग सिस्टम अलेक्जेंडर एल्डर द्वारा प्रस्तुत किया गया था और अपने सबसे बेच व्यापारिक पुस्तक, व्यापार के लिए ट्रेडिंग में विवरण में वर्णित है व्यापार प्रणाली को निम्नानुसार संक्षेप किया जा सकता है: मान लीजिए आप दैनिक चार्ट का व्यापार करने जा रहे हैं। प्रथम। नमस्ते, हर कोई, क्या किसी को FXcast के ब्रोकर के साथ अनुभव है बेबीपिप्स अपने वेब पेज पर FXcast की सूची हालांकि, मुझे लगता है कि एफएक्सकास्ट नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) के साथ पंजीकृत नहीं है, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन मैंने सोचा कि मैंने इस रणनीति को स्पष्ट रूप से समझाया मैशफ्ट 0 है, कल के लिए बदलाव 1 और 2 और कल के पहले दिन क्रमशः है। तो इसकी इस तरह: EMA131 आईएमए (NULL, 1440, 13,0, MODEEMA, PRICETYPICAL, 1) बढ़ते औसत चैनल सिस्टम अलेक्जेंडर एल्डर द्वारा प्रस्तुत किया गया था। सिस्टम का विस्तृत विवरण उसकी शास्त्रीय व्यापारिक किताब, ट्रेडिंग फॉर ए लिविंग, सबसे लोकप्रिय व्यापारिक पुस्तकों में से एक में पाया जा सकता है। मैंने एक ईए लिखा और अनुकूलित किया नमस्ते, मैंने एक ईए लिखा है और ट्रिपल स्क्रीन ट्रेडिंग के विभिन्न तरीकों पर कुछ बैकटेस्ट किया है। यदि आप दैनिक चार्ट का व्यापार करते हैं और प्रत्येक व्यापार के खाते के 2 जोखिमों पर, EURUSD के लिए, सबसे अच्छा बैकटेस्ट परिणाम 31 वार्षिक रिटर्न है। कृपया कुछ विचारों के लिए यहां देखें मुझे क्या चाहिए मुख्यधारा के एमएसीडी हिस्टोग्राम अगर मैं ग़लत हूं तो मेरी गलती सुझाएं। बहुत धन्यवाद डीएमएसीडीआईएमएसीडी (शून्य, 0, फास्टेएमए, स्लोइमा, सिग्नल, प्राइकाक, मॉडेमैन, आई) डीसिग्लाली एमएसीडी (शून्य, 0, फास्टेएमए, स्लोइमा, सिग्नल, प्राइकाक, मेडिसीनल, आई)। आपका मतलब है डीएमएसीडीआई अर्थात मॉडेमैन पारंपरिक एमएसीडी है बहुत धन्यवाद हाय, एक्सफाड, क्या आप कृपया मेरी पोस्ट पर एक नजर डाल सकते हैं और मुझे कुछ मदद दे सकते हैं बहुत धन्यवाद जब संकेतक रेखा सूचकांक 0 (मोडेमैन) है, इसकी आधार संकेतक रेखा, जबकि इसकी 1 (modesignal) इसकी सिग्नल लाइन क्या कोई उन दोनों के बीच का अंतर बता सकता है बहुत धन्यवाद हां, यह समस्या तय की। बहुत धन्यवाद यूआरयूएसडी का एक खरीद ऑर्डर 3 फरवरी, 2011 को चलते हुए औसत चैनल ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा शुरू किया गया है। 1.36222 पर खरीदा गया, स्टॉप लॉस 1.34202, प्रॉफिट 1.40202 खरीदें हालांकि, कल दैनिक चार्ट पर एक स्पष्ट शूटिंग स्टार है, और। मैं कुछ समय के लिए ट्रेडिंग कर रहा हूं और मैं देख सकता हूं कि मैं एक अनुभवी व्यापारी हूं। मुझे धोखेबाज़ होने वाले ग्राहकों के बारे में बहुत सारी समीक्षाएं दिखाई देती हैं और मुझे विश्वास नहीं है कि मैं शिकार को गिरता हूं। मैं आज सुबह उठ गया, जब मुझे पता चला कि मेरे एफसीएक्स अकाउंट को निष्क्रिय कर दिया गया है क्योंकि मुझे लाभ हुआ है क्योंकि मैं स्थिति के व्यापारी के रूप में 908USD का अपना लाभदायक खोलने का कारोबार बंद कर चुका हूं। तत्काल, मैंने इस बैकऑफ़िस को एक मेल भेजा है, पूछताछ क्यों करें मुझे अपने जीवन का सबसे बेवकूफ और मूर्खतापूर्ण उत्तर मिला प्रिय मनेनिक्स मुसाह आरई: आरई: शाखाओं के पृष्ठ से प्रिय ग्राहक, औडेसड की नकारात्मक बैलेंस की वजह से आपका अकाउंट मार्जिन कॉल में है और इसलिए ऋणात्मक बैलेंस के साथ बंद हो गया है। आपकी FXcast टीम और बाद में एक अन्य मेल प्रिय मनेक्स मुसाह आरई: शाखाएं पृष्ठ प्रिय ग्राहक से मिला, आपका खाता आपके व्यापार के परिणामस्वरूप नकारात्मक शेष राशि के कारण निष्क्रिय हो गया है। आप हमेशा एक नया खाता खोल सकते हैं और नए फंड जमा कर सकते हैं। आपकी एफएक्सकास्ट टीम ने अब मुझे यह हल कर लिया है कि मुझे एक कंपनी द्वारा धोखा दिया गया हो, जो मैंने शुरू किया था, तब भी जब उन्होंने अपने तथाकथित नियामक लाइसेंस नहीं किए। अभी मैं इस बात पर विश्वास करना चाहता हूं कि इस कंपनी से हर कोई बड़ी जिंदगी है और जब तक वे अपने खाते को सक्रिय नहीं करते हैं, तब तक हम सभी उन मार्जिन कॉल को देख सकते हैं जो मैंने दावा किया था कि मैं था। इसलिए, मैंने इस ब्रोकर को अभी तक रेट नहीं करने का फैसला किया है। टैग: एफएक्सकास्ट मॉरीशस एफएक्सकास्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन या टैबलेट के लिए एफएक्सकास्ट प्रो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एफएक्सकास्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन या टैबलेट के लिए एफएक्सकास्ट मेटाट्रेडर 4 की रिहाई की घोषणा करने में प्रसन्न है। अब आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर दुनिया भर में व्यापार कर सकते हैं और अपने सभी पदों को नियंत्रण में रख सकते हैं। इसमें निशुल्क शुल्क शामिल है: 35 मुद्राओं के लिए वास्तविक समय के उद्धरण प्लस स्वर्ण तत्काल और लंबित ऑर्डर ट्रेड चार्ट से सीधे ट्रेड करें व्यापार के स्तर और वॉल्यूम को ज़ूम करने और स्क्रॉल करने के विकल्प के साथ संपूर्ण ट्रेडिंग इतिहास विदेशी मुद्रा चार्ट (बार चार्ट, जापानी मोमबत्तियां और रेखा चार्ट) । इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए आसान ऑफ़लाइन मोड न्यूनतम डेटा यातायात मेटाट्रेडर 4 को अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन या टैबलेट पर डाउनलोड करें और दुनिया में कहीं से भी विदेशी मुद्रा व्यापार का आनंद लें। अपने सैमसंग गैलेक्सी टैब 10.1 को मुफ्त में प्राप्त करें सैमसंग गैलेक्सी टैब 10.1 को प्रत्येक ग्राहक, जो कि एफएक्सकास्ट के साथ एक सक्रिय एंड्रॉइड अकाउंट है, को दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें: और अपना फ्री सैमसंग गैलेक्सी टैब 10.1 प्राप्त करें। अब आपका एफएक्सकास्ट टीम टैग: एफएक्सकास्ट मॉरीशस एफएक्सकास्ट 9 फरवरी, 2012 की समीक्षा आज एफएक्सकास्ट ने आईफोन, आईपैड और आईटच के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की भी घोषणा की है। एपल्स आईफ़ोन, आईपैड और आईचौच के लिए एफएक्सकास्ट मेटाट्रेडर 4 में 30 तकनीकी संकेतक के साथ चार्ट तैयार करने सहित पूर्ण विशेषताओं वाले विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदान करता है। एफएक्सकास्ट आईफोन, आईपैड और आईटच फॉरेन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करना आपके खाते को किसी भी समय दुनिया में हर जगह से प्रबंधित करना संभव है। FXcast iPhone, iPad और iTouch मोबाइल प्लेटफॉर्म आपको 37 मुद्रा जोड़े प्लस गोल्ड का व्यापार करने की अनुमति देता है। हम प्रत्येक ग्राहक, जिनके पास एफएक्सकास्ट के साथ एक सक्रिय आईफोन खाता है, के लिए एक iPhone 4 एस मुफ़्त है। आपका FXcast समर्थन टीम टैग: FXcast जर्मनी डीन 10 नवंबर, 2011 6 साल 6 साल कुल हैलो, इस ब्रोकर Fxcast के साथ fxcast काम नहीं करता है। रजिस्टर करने का कोई मौका नहीं है क्या कोई भी यहां कुछ सूचनाओं को छोड़ सकता है कि इस अशुभ ब्रोकरेज के लिए कैसे और कहां रजिस्टर करें टैग्स: एफएक्सकास्ट की समीक्षा 23 सितंबर, 2011 एफएक्सकास्ट ने अपने नए आईबी कार्यक्रम का परिचय दिया है हम अपने सभी सहयोगियों का धन्यवाद करना चाहेंगे जो पिछले वर्षों के दौरान हमारी मदद की, अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार में खिलाड़ी यह समझना कि हमारी सफलता हमारी टीम का प्रत्यक्ष राजस्व आपके साथ मिलकर काम करती है और निश्चित रूप से आपकी व्यक्तिगत सफलता के बिना एहसास नहीं हो पाया है, हमने आयोग को बढ़ाने और सफल सहयोगियों के लिए अतिरिक्त बोनस का भुगतान करने का निर्णय लिया है। के लिए भुगतान किया जाएगा: प्रत्येक आगंतुक जो आपके पास से आता है FXcast आपके ग्राहक के प्रत्येक पंजीकरण FXcast पर आपके प्रत्येक ग्राहक द्वारा सत्यापित और वित्त पोषित खाता आपके ग्राहकों द्वारा जमा प्रत्येक जमा हम अपने सहयोगियों को दिए गए कमीशन को बढ़ाते हैं और अब से आपको 1 आपके ग्राहकों द्वारा किए गए हर दौर की अवधि के लिए पीआईपी रिबेट। अभी FXcast में शामिल हों और पार्टनर के रूप में आवेदन करें आपका FXcast साथी टीम टैग: FXcast समीक्षाएँ

Comments

Popular posts from this blog

टीयर दो पूंजी निवेशोपैडीएक्स फॉरेक्स

एफएक्स मुद्रीकरण विदेशी मुद्रा शांति सेना fxcm

रोबोफोरेक्स पाम संग्रहालय